23.4.20

ताइवान की महिला ट्रांसजेंडर आईटी मंत्री नए कोरोनोवायरस के बारे में दुनिया से ध्यान केंद्रित कर रही हैं।

ताइवान की महिला आईटी मंत्री नए कोरोनोवायरस के बारे में दुनिया से ध्यान केंद्रित कर रही हैं। उसने टोक्यो सरकार को सुधार का सुझाव दिया।

मास्क की कमी के खिलाफ ताइवान का समाधान जापान की तुलना में अधिक आगे है। ताइवान ने आईटी प्रौद्योगिकी को सक्रिय रूप से ई मास्क सिस्टम स्थापित किया है जिससे लोग एकाधिकार मास्क नहीं कर सकते हैं।

केंद्र में, ताइवान के पतनशील मंत्री ऑड्रे टैन, 38 वर्ष के हैं। मैं सुश्री टैन का परिचय देता हूं जिन्हें अमेरिका की विदेश नीति की पत्रिका में विश्व मस्तिष्क के 100 लोगों में से एक में चुना गया था।


उसने मिडिल हाई स्कूल छोड़ दिया। ट्रांसजेंडर, आईक्यू 180, एप्पल में डिजिटल सलाहकार। उसने 19 साल की उम्र में सिलिकॉन वैली में अपनी सॉफ्टवेयर कंपनी की स्थापना की।


 


उसके बाद, उसने यूएस एप्पल और ताइवान बेनक्यू कंपनी में सलाहकार के रूप में अनुभव किया। फिर वह अपने 33 साल की उम्र में व्यवसाय की दुनिया से सेवानिवृत्त हो गई। वह 35 साल की उम्र में मंत्री बनीं। वह ताइवान में सबसे कम उम्र की मंत्री हैं, और दुनिया में पहली ट्रांसजेंडर मंत्री हैं।

💁 同僚の @urakagi が翻訳と吹き替えを担当してくれました。日本の皆さんのお役に立てれば幸いです。

ℹ️ 注意:この方法が使えるのは、破損していなくて汚れてもいない、室外または感染リスクの低い場所で使用されたサージカルマスクのみです。また、本消毒法は 3~5 回が限界です。

 मास्क वितरण प्रणाली जो मास्क की कमी के समाधान के लिए बहुत जल्दी ताइवान में स्थापित की गई थी, इसमें दिखाया गया था कि ताइवान की प्रशासन सेवा आईटी का उपयोग जापान की तुलना में प्रभावी रूप से करती है। मार्च 2020, मंत्री टैन ने खुद गिगहब ऑनलाइन मंच की प्रोग्रामिंग में अनुवाद में संशोधन किया, जो वह टोक्यो स्थानीय सरकार के कोरोनावायरस समाधान की जानकारी के बारे में सॉफ्टवेयर विकसित करने के लिए समर्थन करता है।
台湾のデジタル担当政務委員(閣僚級)であるオードリー・タン(唐鳳)大臣
केंद्रीय स्वास्थ्य और बीमा मंत्रालय द्वारा शुरू की गई ताइवान सरकार की मास्क डिलीवरी प्रणाली ने दवा की दुकान बिक्री मास्क के स्टॉक का हर 30 सेकंड में सीएसवी फॉर्म डेटा सार्वजनिक रूप से खोला। इस डेटा के द्वारा, कई कंपनियों और इंजीनियरों ने दुकानों के नक्शे को दिखाने के लिए एप्लीकेशन विकसित किया, जिसमें मास्क स्टॉक है।
 उपयोगकर्ता NHI कार्ड, दवा दुकान में सभी नागरिक स्वास्थ्य बीमा कार्ड, जिसमें आईसी चिप है, दिखा कर मास्क खरीद सकते हैं। मार्च 2020, "eMask 2.0" नाम की सेवा जिसे लोग AHI कार के साथ विशेष वेबसाइट पर मोबाइल द्वारा आदेश देकर पास के सुविधा स्टोर पर मास्क प्राप्त कर सकते हैं।
マスク配布システムのデータを利用したアプリの画面例。大人用と子供用の在庫数を表示

"सिविक टेक" प्रशासन के डिजिटलीकरण का समर्थन करता है

मास्क वितरण प्रणाली अकेले मंत्री टैन द्वारा नहीं बनाई गई थी। "g0V" की मौजूदगी बड़ी भूमिका है, "g0V" एक सामुदायिक संगठन है जिसे आईटी द्वारा सामाजिक समस्याओं को हल करने के उद्देश्य से "नागरिक तकनीक" गतिविधि कहा जाता है। यह नागरिकों की स्थिति के अनुसार विभिन्न स्थानीय समस्याओं को हल करने के लिए इंजीनियरों के साथ स्वयंसेवी संगठन है, न तो सरकार और न ही कंपनी की स्थिति में।


reference website: 



0 件のコメント:

コメントを投稿